डिंपल यादव ने मैनपुरी उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाख़िल किया

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की प्रत्यासी डिंपल यादव ने अपना नामांकन पत्र दाख़िल किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव , धर्मेंद्र यादव समेत हजारों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए नामांकन करने के पश्चात समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं डिंपल यादव ने मीडिया से बात की।

डिंपल यादव ने मैनपुरी उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाख़िल किया. उपचुनाव के लिए नामांकन करने के पश्चात समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैनपुरी का चुनाव उन परिस्थितियों में होने जा रहा जब हमारे बीच नेता जी(समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव) नहीं हैं। नेता जी का इस क्षेत्र की जनता से सीधे-सीधे लगाव रहा है और उनकी राजनीति का पूरा संघर्ष मैनपुरी से शुरू हुआ है।

अखिलेश यादव ने कहा कि यहां की जनता के सहयोग से वो आगे बढ़े हैं आज जब वो नहीं हैं तब मैं जनता से यही कहूंगा कि हम उनके बताए हुए रास्ते पर हम सब चलेंगे। मैनपुरी से डिंपल प्रत्याशी हैं तो मुझे पूरा भरोसा है कि यहां की जनता जैसे हमेशा साथ दी है वैसे फिर देगी और हमें ऐतिहासिक वोटों से जिताएगी। समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव ने कहा कि मैं सभी को धन्यवाद करना चाहती हूं, मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले दिनों में मैनपूरी की जनता का आर्शीवाद समाजवादी पार्टी के साथ रहेगा।

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।